Rajasthan Nagar Palika Recruitment 2020, Rajasthan Municipal Body Vacancy Online Application form date Notification, राजस्थान के 33 निकायों में 19220 पद रिक्त हैं. राजस्थान में नगरीय निकायों में बंपर पदों पर भर्ती देखने को मिल सकती है. राजस्थान के निकायों में अधिशासी अधिकारी के 46, राजस्व अधिकारी के 14, सहायक अभियंता के 236, अग्निशमन अधिकारी के 29 एवं फायरमैन के 607 पदों पर भर्ती की प्रक्रिया चल रही है. इसके अलावा अन्य पदों पर भर्ती की स्वीकृति संबंधित निकायों की आर्थिक स्थिति को देखकर ही जारी की जाएगी. बड़ी संख्या में रिक्त पदों को देखते हुए जल्द ही बंपर पदों पर भर्ती देखने को मिलेगी.

Rajasthan Nagar Palika Recruitment 2020, Rajasthan Municipal Body Vacancy

सरकार ने 973 पदों पर भर्ती की स्वीकृति दे दी है. इसमें अधिशासी अधिकारी, राजस्व अधिकारी, सहायक अभियंता, कनिष्ठ अभियंता, सहायक अग्निशमन अधिकारी और फायरमैन के पदों पर भर्ती होगी. नगर निकाय की आर्थिक स्थिति देखी जा सकती है. जिसके आधार पर कहा जा सकता है कि पदों की संख्या बढ़ाई जा सकती है. भर्ती का ऑफिशल नोटिफिकेशन केवल आधिकारिक वेबसाइट पर ही जारी किया जाएगा.

Rajasthan Nagar Palika Recruitment 2020, Rajasthan Municipal Body Vacancy

Rajasthan Nagar Palika Recruitment 2020 date

राज्य के नगर निकायों में 19000 से भी अधिक पद रिक्त चल रहे हैं. किस जिले में कितने पद स्वीकृत है और कितने पद रिक्त हैं उनकी संख्या नीचे दी हुई है. नीचे आप देख सकते हैं कि किस-किस जिले में कितने कितने पद रिक्त चल रहे हैं. राजस्थान के नगरीय निकायों में जल्द ही बड़ी संख्या में भर्ती निकाली जाएगी. वहीं राजस्थान सफाई कर्मचारी भर्ती rajasthan safai karamchari bharti 2020 जिले वाइज करवाई जा सकती है. भर्ती का नोटिफिकेशन केवल ऑफिशल वेबसाइट पर ही जारी होगा. इसके लिए विद्यार्थियों को सलाह दी जाती है इस समय समय पर ऑफिशल वेबसाइट को विजिट करते रहें.

Rajasthan Nagar Palika Recruitment 2020, Rajasthan Municipal Body Vacancy

राजस्थान नगरीय निकायों में इतनी बड़ी संख्या में रिक्त पदों को देखते हुए जल्द ही आपको बड़ी संख्या में भर्ती देखने को मिलेगी.

Official Website :https://rajasthan.gov.in

Rajasthan College Lecturer Recruitment 2020

RPSC 1st Grade Teacher Recruitment 2020

REET 2020 Notification for 33000 Posts

The post Rajasthan Nagar Palika Recruitment 2020, Rajasthan Municipal Body Vacancy appeared first on SK Result.



from Govt Jobs – SK Result https://skresult.com/rajasthan-nagar-palika-recruitment-2020/